Ugc Net June 2023:यूजीसी नेट जेआरएफ उत्तर कुंजी को चुनौती देने का आखिरी मौका, ऐसे दर्ज कराएं आपत्तियां Ugc Net Jrf June 2023 Answer Key Challenge Ends Today At Ugcnet nta.nic.in, How To Raise Objections लेकिन अलग सोर्स से वीडियो डाउनलोड करने के लिए अलग अलग मोबाइल ऍप का इस्तेमाल करना होता था, वीडियो डाउनलोडर ऐप्स लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योकि आल इन वन मोबाइल एप्लीकेशन आ गया है.

जहाँ से किसी भी वीडियो को मोबाइल पर तुरंत डाउनलोड किया जा सकता है. अगली UGC NET परीक्षा जून 2023 चक्र में आयोजित की जाएगी.

  • इसको डाउनलोड करिये और सेव नेट फ्रॉम नेट आल वीडियो ऍप डाउनलोड करे इसको प्ले स्टोर पर सर्च करेंगे तो तुरंत यह मिल जायेगा और कोई भी यूजर अपना एक्सपीरियंस है.
  • जिसके बाद फेसबुक विडियो लिंक कॉपी करके यहाँ पेस्ट करके विडियो को आसानी से डाउनलोड कर सकते है.
  • अब तो इसको डाउनलोड करना पड़ेगा और यह बिलकुल फ्री है.

परीक्षा की तारीख और आवेदन शेड्यूल की घोषणा परीक्षा अधिसूचना में की जाएगी.

दिसंबर 2022 के नतीजों के बाद यूजीसी नेट जून 2023 का शेड्यूल जारी किया जाएगा. यूजीसी नेट मार्किंग स्कीम

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

सही उत्तर के लिए 2 अंक मिलेंगे.

गलत उत्तर, जिनके जवाब नहीं दिए गए, रिव्यू के लिए मार्क वाले सवालों के कोई अंक नहीं दिया जाएगा. अगर कोई प्रश्न गलत है या अस्पष्ट है या उसके कई सही उत्तर हैं ऐसे सवालों के लिए सही उत्तर पाए जाने पर उम्मीदवारों को 2 अंक दिए जाएंगे.

  • लेकिन अलग सोर्स से वीडियो डाउनलोड करने के लिए अलग अलग मोबाइल ऍप का इस्तेमाल करना होता था, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योकि आल इन वन मोबाइल एप्लीकेशन आ गया है.
  • इसके बाद आप जिस quality में 720p , 1080p HD , 360p या 4k video download करना चाहते है उसे चुने और download बटन पर क्लिक करे.
  • NTA की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा में शामिल होने के लिए कॉमर्स सब्जेक्ट का चयन किया है, उनके एडमिट कार्ड पर परीक्षा केन्द्र बाद में बताए जाएंगे.
  • अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें.
  • कोई भी सोशल मीडिया हो, कोई भी वेबसाइट बस वीडियो का यूआरएल पेस्ट करे और उसको डाउनलोड करे.

UGC NET Answer Key 2023 स्क्रीन पर दिखाई देगी.

UGC NET Answer Key 2023 डाउनलोड करें और इसे सेव नेट इन करें. सबसे पहले आपको जिस भी विडियो को डाउनलोड करना है उसकी लिंक को कॉपी करना है. इसके बाद अपने मोबाइल पर chrome खोले और savefrom net website को ऑपन करे.

Step-4 अब आपका विडियो सीधे ही savefrom app में चला जायेगा, और आप उसे एक क्लिक के साथ Download कर सकते है. पुनीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी लिख रखा है कि अगर किसी को बर्थडे विश करवाना हो या प्रमोशनल इवेंट्स करवाने हों तो उनसे WhatsApp पर संपर्क करें.

पुनीत सुपरस्टार की कुल संपत्ति क़रीब 57 लाख रुपये से ज़्यादा है. सोशल मीडिया पर लॉर्ड पुनीत के सारे वीडियोज़ वायरल जाते हैं.

कितनी है लॉर्ड पुनीत की नेटवर्थ?

इसमें वह सभी फीचर है जो अन्य विडियो downloaders में नही है.

Step-5 सभी प्रक्रिया पूरी करने के बाद youtube.com पर जाये, और किसी भी विडियो को ऑपन करे. आपको निचे देखने को मिलेगा की विडियो डाउनलोड करने का लिंक दिख रहा है. जहाँ से आप  video का resolution चुनके विडियो को एक क्लिक में डाउनलोड कर सकते है.

Leave your comment